Breaking News
Loading...

"ग्राम सलेमपुर में अपनी ही नाबालिग गर्लफ्रैंड का गला दबाकर मारने के बाद शव को कट्टे में बंद कर झोटा बुग्गी के जरिये फेंक दिया गंगनहर में,"पढ़े पूरी खबर

बहादराबाद: ब्लॉक के ग्राम सलेमपुर से एक ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है आपको बता दें कि अजीम नाम के युवक ने अपनी ही गर्लफ्रैंड का गला दबा दिया जिसके बाद युवक मृतक प्रेमिका के शव को झोटा बुग्गी के जरिये गंगनहर में फेंक दिया। आपको बता दें कि नाबालिग मृतका के पिता ने सहारनपुर एक युवक के खिलाफ रानीपुर कोतवाली में उसकी 15 साल की युवती को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद एसएसपी परमेन्द्र डोभाल द्वारा युवती को जल्द से जल्द खोजने के लिये टीमें गठित की गई इसी बीच दिनांक 12.02.2024 को कोतवाली मंगलौर पुलिस द्वारा सम्पर्क स्थापित कर जानकारी दी गई कि आसफनगर झाल पर एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ है। 

पुलिस द्वारा गहरी खोजबीन के दौरान नया शक्स अजीम आया सामने:- तमाम खोजबीन और पड़ताल के बाद भी नामजद युवक की प्रकरण में किसी भी प्रकार की संदेहास्पद संलिप्तता न मिलने पर एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा पुनः हस्तक्षेप व जरूरी टिप्स देते हुए टीम को अहम सुझाव दिये जिसपर विवेचना की अन्य संभावित दशा और दिशा पर काम करते हुए मालूमात की गई तो प्रकरण में एक नया लेकिन संदिग्ध चेहरा सामने आया जिसका नाम अजीम है, उक्त अजीम से पूछताछ की गई तो शुरु से ही गुमराह करने की कोशिश कर रहा अजीम पुलिस के अकाट्य सबूतों के सामने टूट गया और उसने कथित नाबालिक से साथ किए गए वहशियाना कारनामें के सारे पन्ने एक-एक कर खोल दिए।

अजीम ने इस तरह दिया घटना को अंजाम :-

 अजीम की नाबालिग मृतका के साथ अक्सर मोबाइल पर बातें होती रहती थी जो धीरे-धीरे लव अफेयर में तब्दील हो गई। इस रिश्ते को एक वाजिब नाम देने के लिए मृतका द्वारा निकाह का लगातार दबाव बनाया जा रहा था। इस दबाव को दूर करने के लिए अपने दिमाग में खुराफाती ताना-बाना तैयार कर अजीम ने दिनांक 27/28.01.2024 की रात मृतका को घर से कहीं दूर चलने के लिए बुलाया और मौका देखकर मृतका का धोखे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद कातिल ने लाश को कट्टे में रखा और झौट्टा-बुग्गी में ले जाकर रैग्यूलेटर पुल से आगे गंगा नदी में फेंक दिया।

पकड़े गए हत्यारोपी का विवरण :-

अजीम पुत्र जमशेद निवासी ग्राम सलेमपुर थाना रानीपुर हरिद्वार

पुलिस टीम :-

1- प्रभारी निरीक्षक रानीपुर विजय सिंह, 

2- व0उ0नि0 नितिन चौहान

3- उ0नि0 मनोज नौटियाल

4- म0उ0नि0 प्रियंका इजराल

5- का0 अजय


हरिद्वार एसएसपी "परमेंद्र डोभाल"



Post a Comment

0 Comments