Breaking News
Loading...

ग्राम सुल्तानपुर मजरी के शक्ति नगर कॉलोनी की मेन रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा,2 युवक गंभीर रूप से घायल,रोड पर स्पीड ब्रेकर न होने से हुआ हादसा

बहादराबाद : ग्राम पंचायत सुल्तानपुर मजरी के शक्ति नगर कॉलोनी की मेन रोड पर देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दादुपुर गोविंदपुर के 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये व शक्ति नगर कॉलोनी का ई रिक्शा चालक भी घायल हो गया हालांकि ई रिक्शा चालक को कम चोटे आई है। इस हादसे की वजह केवल रोड पर ब्रेकर न होना है क्योंकि सिडकुल हाईवे की ओर से पथरी पॉवर हाउस ठंडे नल तक एक भी स्पीड ब्रेकर नही है जिसके कारण इस रोड पर हादसे होते रहते है। आपको बता दें कि पहले भी इस रोड पर हादसों के कारण मृत्यु भी हो चुकी है लेकिन उसके बाद भी इस रोड पर स्पीड ब्रेकर नही लगाये गये है।

इस तरह हुआ हादसा :-

आपको बता दें कि हादसा तब हुआ जब 2 युवक अपाचे बाइक नम्बर - UP11AD4307 दादुपुर की ओर से सिडकुल हाईवे की और जा रहे थे तभी सिडकुल हाइवे की ओर से आ रहा ई रिक्शा शक्ति नगर कॉलोनी में जा रहा था बाइक सवार की स्पीड तेज होने के कारण बाइकसवार ब्रेक नही लगा पाया जिसके बाद बाइकसवार सीधे ई रिक्शा में जा घुसा ओर ये हादसा हो गया हादसे में दोनों बाइकसवार गंभीर रूप से घायल हो गए व ई रिक्शा चालक भी घायल हो गया। अगर इस रोड पर स्पीड ब्रेकर होते तो शायद हादसा टल सकता था।




Post a Comment

0 Comments