Breaking News
Loading...

पंजाब : जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत,पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार !!

पटियाला में जन्मदिन का केक खाने के बाद 10 साल की बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी बेकरी पर काम करते थे जबकि बेकरी का मालिक अभी फरार है। केक खाने के तुरंत बाद बच्ची समेत परिवार के सभी सदस्यों को उल्टी होने लगी। डीएचओ द्वारा सोमवार को सैंपलिंग की जानी है। पटियाला में जन्मदिन का केक खाने के बाद 10 साल की बच्ची की मौत के मामले में पुलिस (Patiala Police) ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। यह बेकरी पर काम करते थे जबकि बेकरी का मालिक अभी फरार है। बच्ची के परिवार ने ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाले जोमैटो एप से यह केक ऑर्डर किया था।

इससे पहले शनिवार को पुलिस (Punjab Police) द्वारा इस मामले को लेकर केक कान्हा 246 पीली सड़क रोड अदालत बाजार पटियाला के खिलाफ केस दर्ज किया। लेकिन, इस एड्रेस पर ऐसी कोई दुकान ही नहीं है, जिस जगह की लोकेशन बताई गई है, वहां इंडिया बेकरी नाम की दुकान है।

इंडिया बेकरी के मालिक गुरप्रीत ने मीडिया के रूबरू होकर कहा कि अमन नगर में उनकी दुकान से कोई केक नहीं गया और न ही उसके साथ उनका कोई संबंध है। जबकि मृतक मानवी के परिवारिक सदस्यों ने फिर से ऑनलाइन फूड डिलीवरी के जरिए कान्हा 246 पीली सड़क वाली दुकान से शनिवार को केक मंगवाया, जिससे यह सबंधित दुकान की पहचान हो सकी है।

पटियाला के सिविल सर्जन डॉ. रमिंदर कौर ने बताया कि मैने तो संबंधित दुकान से सैंपलिंग करने के निर्देश जारी कर दिए थे, अगली कार्रवाई तो डीएचओ द्वारा की जानी है। डीएचओ द्वारा सोमवार को ही सैंपलिंग की जानी है क्योंकि कल रविवार है। इसके अलावा शहर में जहां-जहां ऐसी आइटम बन रही है, उसका डाटा एकत्रित करने को कहा गया है।

जिससे सभी जगह की सैंपलिंग की जा सके। इसके अलावा इस मामले संबंधी विभागीय दस्तावेज तैयार किए जा रहे है। 31 मार्च के बाद आने वाले नए सिविल सर्जन को इस मामले की जानकारी में कार्रवाई होगी। क्योंकि 31 मार्च को मेरी रिटायरमेंट है।

"पुलिस ने केक का टुकड़ा किया जब्त"

पटियाला के थाना अनाज मंडी के एएसआई पवित्र सिंह ने बताया कि मृतक मानवी के परिवारिक सदस्यों से केक का टुकड़ा जब्त कर लिया गया है, छुट्टी होने के चलते सोमवार को उसे जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भेजा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी !!

Post a Comment

0 Comments