तलाक देने वाले शौहर का गला अपने हाथो से काटा सलमा ने, और खुद ही पहुच गयी पुलिस चौकी आत्मसमर्पण करने

इस घटना को जिसने भी सुना उसके ही रोंगटे खड़े हो गये और हर कोई कभी घटना को सोचता था और कभी उस महिला को जिसने अपने ही हाथो में अपने शौहर की गर्दन काट डाली हो और खुद ही पुलिस चौकी पहुच कर ये बता दी हो कि उसको गिरफ्तार कर लिया जाय क्योकि उसने अपने शौहर को मार डाला है .. एक बार तो खुद पुलिस वाले ही सकते में पड़ गये थे , लेकिन चूंकि उसके हाथो से अपराध हुआ था इसलिए कानून के नियमो में बंधे पुलिसकर्मियों ने फ़ौरन ही उसको हिरासत में ले लिया .


ये घटना है देवभूमि उत्तराखंड की . यहाँ पर प्यार कर के गय्यूर अली के साथ अपना घर बसाने के लिए अपने घर परिवार से लड़ी लड़की सलमा ने जब देखा कि निकाह के कुछ समय बाद ही उसका घर और उसका सपना दोनों चकनाचूर हो रहा है तो उसने वो सब कर डाला जो शायद बड़े से बड़े कलेजे वाले भी न कर पायें . असल में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक शौहर गय्यूर अली ने ने केवल सलमा को तलाक दे कर उसको बेसहारा कर दिया था बल्कि तलाक के बाद भी वो आये दिन सलमा को परेशान करता था . इसके चलते सलमा हर दिन जी कर मर जैसे रही थी और यही प्रतिशोध आख़िरकार एक दिन हिंसक हो गया था .




परेशान सलमा ने आख़िरकार अपने शौहर गय्यूर का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और खुद ही पुलिस चौकी जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।  देहरादून में कांवली निवासी सलमा (30) ने 2017 में नकली दांत बनाने वाले गय्यूर अली (27 साल) से प्रेम विवाह किया था। 2008 में किसी विवाद के चलते गय्यूर ने सलमा को तलाक दे दिया था। तलाक के बाद भी वह घर आकर सलमा को तंग करता था। कई सालों तक सलमा गय्यूर की मनमानी सहती रही। वह अक्सर घर आकर उसे तंग करता था। रविवार की रात एक बार फिर गय्यूर सलमा के घर आया था। सलमा ने रात में नशे की दवा देकर पहले उसे बेहोश किया और बाद में चाकू से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। सलमा वसंत विहार कांवली के चोर खाला में किराए पर कमरा लेकर रहती थी .

Post a Comment

0 Comments