पति ने पादा तो पत्नी ने किया अटैक

बड़े बुजुर्ग कह गए हैं शादीशुदा जिॆदगी गाड़ी है. मियां बीवी उसके पहिए हैं. दोनों को बराबर रहना चाहिए. लेकिन एक पहिया अगर बार बार हवा छोड़े तो दूसरा क्या करे. प्रेशर ज्यादा होगा कमानी बैठ जाएगी. ऐसे बिना बराबरी के दो पहियों में उठापटक हो गई. मियां जी करा रहे हैं इलाज और बीवी पहुंच गई जेल.



मामला है यूनाइटेड  स्टेट्स के फ्लोरिडा का. 11 दिसंबर की सुबह पोर्ट सेंट लुइस से 55 साल की एक लेडी अरेस्ट की गई. उनके हसबैंड ने पुलिस को कॉल करके बताया था कि बीवी ने रात में उस पर हमला बोल दिया है. इस अटैक की वजह जब सामने आई तो पुलिस वालों की खोपड़िया सटक गई. हसबैंड ने बताया कि सिर्फ पादने जैसी छोटी सी गलती के कारण मैडम ने मेरी वाट लगा डाली.




इस औरत का नाम है डॉन माइकल. पुलिस रिकार्ड के हिसाब से इस पर घरेलू हिंसा का केस है. हसबैंड ने बताया कि रात करीब 3.20 पर उसके पेट में गड़बड़ी हुई. मने कब्ज वगैरह. गैस बनी तो पादना मजबूरी थी. पादने पर बीवी ने कोहनी से मारना शुरू कर दिया. कुछ देर तक कंट्रोल रहा फिर हाथ पैर मार कर बिस्तर से गिरा दिया. फिर जाकर बिस्तर पर लेटा तो मिर्च पाउडर का स्प्रे उड़ा दिया बेडरूम में. फिर तो मियां जी को भागना पड़ गया.

Post a Comment

0 Comments