घरों से निकलना दूभर हुआ मासूम बच्चियों का.. दरिंदगी का शिकार बनी एक नाबालिग जिसमें दरिन्दे का नाम है हामिद

हरियाणा के यमुनानगर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ लघुशंका के लिए बाहर गई युवती को शाहरुख नामक दरिंदा उठा ले गया तथा उसके साथ क्रूरतम तरीके से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. बलात्कार के बाद शाहरुख ने पीड़िता को धमकाया कि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. डरी सहमी किशोरी ने अपनी मां को सारी घटना से अवगत करवाया. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तथा पुलिस ने दरिन्दे शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया.


शहर के जगाधरी की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी एक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है. आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाले शाहरूख पहले भी कई बार उसकी बेटी से छेड़खानी करता था. आरोपी चार अप्रैल को उनके घर के चक्कर काट रहा था. हमने उसे भगा दिया था. रात को परिवार के लोग सो गए थे. सुबह करीब चार बजे उसने उठकर देखा तो उसकी लड़की अपने बिस्तर से गायब थी. उसने अपने पति को उठाकर यह बात उसे बताई.




5 बच्चों का बाप था सरकुला अंसारी.. जिसकी हवस की भूख ने तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

उसने व उसके पति ने आसपास एरिया में उसकी तलाश की. लेकिन वो कहीं नहीं मिली. सुबह पांच बजे उसकी बेटी वापस घर पर आ गई. तब उसने बताया कि वह रात को लघुशंका करने के लिए उठी थी. बाहर नल पर हाथ धोने लगी तो आरोपी शाहरूख उसका मुंह दबाकर उसे उठा ले गया. जांच अधिकारी एएसआई कमला देवी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Post a Comment

0 Comments