मुज़फ्फरनगर से बड़ी खबर – बुर्खे की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज पहले चरण का मतदान जारी है. आज देशभर की 91 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, जिसमें उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटें भी शामिल हैं.

उत्तर प्रदेश में पश्चिमी क्षेत्र की 8 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में मतदान हो रहा है, जिसमें मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट भी शामिल है. इस बीच मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर सामने आई है कि यहाँ बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग कराई जा रही है.




बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग का आरोप मुजफ्फरनगर से बीजेपी उम्मीदवार संजीव बालियान ने लगाया है. जेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने आरोप लगाया है कि बुर्के वाली महिलाओं की चेकिंग नहीं की जा रही है, जिसके चलते फर्जी वोट डाले जा रहे हैं.

बालियान ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग हो रही है. उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव आयोग से शिकायत कर दी है. अगर इसकी जांच नहीं की गई तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा.
loading...


कहा, ”बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिलायें फर्जी वोट डाल रही हैं, अगर इनकी जांच नहीं की गई तो बहुत सारे फर्जी वोट पड़ेंगे. संजीव बालियान ने कहा कि पोलिंग बूथ पर एक भी महिला कांस्टेबल नहीं है इसलिए बुर्के वालों चेकिंग नहीं की जा रही है.

कौन कितनी बार वोट डाल रहा है ये कैसा पता चलेगा. उनसे सिग्नेचर भी वोट डालने के बाद कराये जा रहे हैं.” संजीव बालियान के आरोप पर चुनाव आयोग सक्रिय हो गया है तथा जांच की बात कही है.

Post a Comment

0 Comments