बच्चे पैदा कर सके इसलिए 82 साल के शहीद हसन ने किया 40 साल की लड़की से फिर निकाह

82 साल की उम्र में शाहिद हसन बच्चे पैदा करना चाहता था..इसके बाद शाहिद ने जो किया उसे सुन पूरा क्षेत्र चकित रह गया. 82 साल की उम्र में शाहिद हसन खान ने 40 साल की लड़की से निकाह कर लिया.

मामला उत्तर प्रदेश के शाहाजहांपुर का है. बताया गया है कि शाहिद हसन खान की की पहली बीवी की तीन महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी, इसलिए उसने बच्चे पैदा करने की चाहत में 82 साल की उम्र में 40 साल की लड़की को अपनी बीबी बना लिया.




बताया गया है शहर के थाना सदर क्षेत्र के मोहल्ला तिलहर जई निवासी 82 साल के शाहिद हसन खान रेलवे में कार्यरत थे. वह 1998 में रिटायर्ड हो गए थे.

उनकी बुजुर्ग पत्नी की बिमारी के चलते तीन माह पहले मौत हो गई थी, जिससे वह काफी अकेला महसूस करने लगे थे. वह लोगों को बताते थे कि बीबी की मौत के बाद अकेलापन उसे परेशान करता है, इसलिए वह एक निकाह और करेगा. शाहिद हसन की इस काम में मदद की इरफ़ान अंसारी ने.
loading...


इरफ़ान अंसारी ने मोहल्ला अलीजई निवासी 40 वर्षीय तबस्सुम के परिजनों के सामने शाहिद हसन के लिए रिश्ते की बात की तो तबस्सुम के परिजन शादी के लिए राजी हो गए.

इसके बाद बीते शुक्रवार को 82 वर्षीय शाहिद हसन का निकाह 40 वर्षीय तबस्सुम से करा दिया गया. निकाह के बाद शाहिद हसन ने कहा कि अब वह बच्चे पैदा कर सकेगा तथा उसका अकेलापन दूर होगा.

Post a Comment

0 Comments