वोट के लिए सीआरपीएफ के जवान मार दिए गए, जांच हुई तो बड़े-बड़े लोग फंसेंगे : रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. गुरुवार को उन्होंने कहा कि वोट के लिए सीआरपीएफ के 40 जवानों को शहीद कर दिया गया, केंद्र में सरकार बदलने के बाद जब इसकी जांच होगी तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.


यादव ने होली के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि वोट बढ़ाने के लिए सीआरपीएफ के जवानों को मार दिया गया. उन्होंने कहा कि अर्धसैनिक बलों के लोगों ने शिकायत की है कि हम मांग करते रहे कि हमें हवाई जहाज से भेजा जाए मगर ऐसा नहीं किया गया. सपा नेता ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ जब कोई चेकिंग नहीं थी, पहली बार ऐसा हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को सामान्य बसों में भेजा गया.




उन्होंने कहा, ‘यह साजिश थी. जब सरकार बदलेगी और उसकी जांच होगी तो आप देखना कि बड़े-बड़े लोग इसमें फंसेंगे. वोट पाने के लिए, हमारे नौजवानों की जानें दिलवा दी.’ यादव ने कहा, ‘आपने देखा होगा कि सैनिकों की लाश आ रही थी और भाजपा के नेता हंस रहे थे. हमारे पास तो एक वीडियो ऐसा है, जिसमें मुख्यमंत्री और उनके पास बैठे लोग हंस रहे थे. यह लोग मारीच हैं. यह कब अपना रूप बदल लें कुछ नहीं कहा जा सकता.’

Post a Comment

0 Comments