इन 3 कारणों से औरते गैर मर्द के साथ शारीरीक संबंध बनाती है

शादी को सबसे पवित्र बंधन माना जाता है क्योंकी शादी करने के बाद दो अनजान लोग जिंदगी भर एक साथ रहते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि इस रिश्ते में दरार आ जाती है। और बहुत से लोग शादी के कुछ समय बाद तलाक ले लेते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि शादी के बाद कुछ महिलाएं अवैध संबंध बना लेती है। आज हम आपको बताएंगे कि किन वजहों से महिलाएं शादी के बाद अवैध संबंध बनाती है तो आइए जानते है।

1. अकेलेपन की वजह से



बहुत से पुरुष होते है जो अपने काम काज में इतना व्यस्त हो जाते है कि वह अपनी पत्नी को वक्त नही दे पाते है या फिर काम के सिलसिले में हमेशा बाहर रहते है। ऐसे में महिलाएं अकेला रहने की वजह से दूसरे पुरुषों की ओर आकर्षित होती है और अवैध संबंध स्थापित करती है।

2. पुराने रिश्तों की वजह से



कुछ लड़कियां के शादी से पहले रिलेशनशिप में रही होती है और शादी के बाद भी वह उस रिश्ते को भुला नही पाती है जिस वजह से वह अपने पुराने प्रेमी से अवैध सबंधों में बंध जाती है।


3. शारीरिक जरूरत



कई बार ऐसा होता है कि कुछ पुरुष अपनी पत्नियों को पूरी तरह से सन्तुष्ट नही कर पाते है। या शारिरिक कमजोरी के चलते अपनी पत्नियों से दूर भागते है। ऐसे में महिलाएं अपनी शारीरिक जरूरत को पूरा करने के लिए पराये पुरुषों की और अग्रसर होती है।

Post a Comment

0 Comments